ब्रिटिश पार्लियामेंट में बौद्धिक आयोजन को नया आयाम देते गुरुजी श्री अर्णव

12 मार्च 2024 को , ब्रिटिश पार्लियामेंट के भवन में आयोजित Award समारोह में ब्रिटेन के सम्मानित सांसद पद्मश्री बाॅब ब्लैकमन, मेयर नजमा रहमान, लार्ड ब्रेन्नान, सांसद थेरेसा बिलियर्स, पद्मश्री मालिनी अवस्थी जैसे बड़े व्यक्तित्व आमंत्रित अतिथि थे, वहीं महान हस्ती गुरुजी श्री अर्णव विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित थे। इस आयोजन में वैश्विक स्तर पर भारतीय मूल की 100 महिलाओं को उनकी विशिष्ट उपलब्धियों के लिए अवार्ड दिया गया। 

वर्तमान समय - काल में गुरुजी श्री अर्णव ज्योतिष रत्नों के रहस्य के सबसे प्रमाणिक ज्ञाता हैं। वे जेम्स थेरेपी के प्रवर्तक माने जाते हैं। त्रेता एवं द्वापर में देवताओं एवं अयोध्या के राम मंदिर में प्रतिष्ठित रामलला की मूर्ति द्वारा धारण किए गए रत्नों के महत्व पर गुरूजी श्री अर्णव ने मानक शोध किया है। वे ईश्वर प्रदत्त अलौकिक शक्तियों से संपन्न अवतारी पुरुष हैं। उनके द्वारा संचालित वेबसाइट www.gemstoneuniverse.com रत्नों के ज्ञान का अगाध स्त्रोत है।
परम श्रद्धेय गुरूजी श्री अर्णव के गहन आधयात्मिक ज्ञान के विश्व भर मैं सैंकड़ो अनुयायी है। विश्वः प्रसिद्द फोर्बेस मैगज़ीन ने उन्हें मेंटर ऑफ़ मेंटर और फादर ऑफ़ एस्ट्रो जेमोलॉजी के खिताबों से नवाज़ा है। गुरूजी की सुबह की फेसबुक पोस्ट के अणगिणत अनुयायी है। यहाँ ब्रिटिश पार्लियामेंट में भी इस शानदार कार्यक्रम में गुरूजी और उनकी शिक्षाओं को बहुत सराहा गया और गयी गणमान्य व्यक्ति उनसे मिलने और परिचय के बेताब रहे।

Comments

Popular posts from this blog

नारी शक्ति वोमेन चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रेसिडेंट सैफीना जोसेफ को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर वियतनाम में किया गया सम्मानित

उतर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हज़रतगंज के जेमिनी कंटिनेंटल होटल में NACOF के संस्थापक राम इकबाल सिंह ने दोनों उत्पादों के उत्पादन की बिक्री की घोषणा की

समाज विकास क्रांति पार्टी के गाजियाबाद प्रत्याशी नमह ने परचा खारिज होने का किया खंडन